हिमांचल चुनाव में सहप्रभारी के रूप में पहुंचे पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने की कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में दर्जन भर जनसभाएं, कांग्रेस प्रत्याशी को अल्मोड़ा की प्रसिद्ध बाल मिठाई खिलाकर दी जीत की अग्रिम शुभकामनाएं

बड़सर-कांग्रेस के चुनाव सहप्रभारी बनकर हिमांचल प्रदेश के बड़सर पहुंचे पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष चन्द्र के पक्ष में दर्जन भर जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की, इसके अतिरिक्त देवभूमि उत्तराखंड के प्रसाद के रूप में अल्मोड़ा की प्रसिद्ध बाल मिठाई खिलाकर बड़सर से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष चन्द्र को जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दी।पूर्व दर्जा मंत्री एवं हिमांचल चुनाव में सह प्रभारी बिट्टू कर्नाटक ने आज हिमाचल प्रदेश की विधान सभा बड़सर के उपचुनाव में दादडू क्षेत्र में मुख्यमंत्री की ऐतिहासिक जनसभा को भी संबोधित किया। इस अवसर पर कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव उषा नायडू,हिमाचल सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेश धर्मानी और बड़सर से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष चंद्र सहित अनेक वरिष्ठ कांग्रेसजन उपस्थित रहे। इसके साथ ही कर्नाटक ने हिमाचल प्रदेश की विधान सभा बड़सर के उपचुनाव में प्रातः कालीन सत्र में टिप्पर, धांधडू, मटेरा आदि क्षेत्रों का भ्रमण किया तथा कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष चन्द्र को भारी मतों से जिताने के लिए क्षेत्रीय जन मानस के साथ संवाद स्थापित किया। इस अवसर पर कर्नाटक के साथ आई.वाय.सी.सी. के कोऑर्डिनेटर संतोष तिवारी, जिला परिषद मंडी के सदस्य जसवीर सिंह, इंटक जिलाअध्यक्ष मंडी हितेश्वर,पूर्व ब्लाक अध्यक्ष केवल धीवान, भूपेन्द्र भोज, हिमांशु कनवाल, कुलदीप आदि उपस्थित रहे।दोपहर के सत्र में कर्नाटक ने विधानसभा बड़सर क्षेत्र में धुआंधार प्रचार कार्यक्रम करते हुए जमली और माहारल सहित विभिन्न क्षेत्रों में दर्जनों सभाओं को संबोधित किया।

उक्त जन सभाओं में कर्नाटक के साथ विधायक प्रत्याशी सुभाष चंद्र, पूर्व विधायक मनजीत सिंह डोगरा, पूर्व विधायक बिलासपुर तिलकराज शर्मा, महारल की प्रधान विजय धीमान, पूर्व प्रधान आशीष सोनी सहित अनेक वरिष्ठ कांग्रेस जन मौजूद रहे।