कर्नल अजय कोठियाल कल करेंगे अल्मोड़ा के युवाओं से संवाद

कल दिनांक 29/7/2021 को कर्नल अजय कोठियाल अल्मोड़ा में अल्मोड़ा के युवाओं से संवाद करेंगे और उनके प्रश्नों के जवाब देंगे। कर्नल कोठियाल अभी उत्तराखंड के विभिन्न जिलों और विधानसभाओं में युवा संवाद कार्यक्रम के जरिए युवाओं से संवाद करने का कार्य कर रहे हैं। 

बता दें कि कर्नल अजय कोठियाल को कीर्ति चक्र, शोर्य चक्र, विशिष्ट सेवा मेडल आदि पुरुष्कार देश सेवा के लिए मिले हैं। प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने बताया की कर्नल साहब ने कारगिल युद्ध में 7 आतंकवादियों को मारा, माऊंट एवरेस्ट सहित विश्व की कई पर्वत श्रंखलाओं पर विजय पताखा फहराई। 

प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने बताया की पुलवामा में भारत की पहली सर्जिकल स्ट्राइक के नायक, भगवान भोलेनाथ की कृपा से आपदा के बाद केदारनाथ धाम का पुनर्निर्माण कराने वाले कर्नल अजय कोठियाल अल्मोड़ा में युवाओं से संवाद करेंगे। जिसमें उन्होंने युवाओं से बढ़ चढ़ कर आने का न्योता दिया है। अमित जोशी ने बताया की कर्नल अजय कोठियाल ने यूथ फाऊन्डेशन के माध्यम से 10 हजार से अधिक युवकों को सेना में भर्ती करवाने का कार्य किया है।

प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने आगे बताया की कर्नल कोठियाल जी आज शाम 7 बजे अल्मोड़ा पहुचेंगे, जहां आप कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। कल प्रातः 9 बजे से चितई मंदिर में दर्शन के बाद 10:30 बजे अल्मोड़ा स्थित शिखर होटल में वह युवाओं के साथ संवाद करेंगे। तत्पश्चात 1 बजे प्रेस को संबोधित किया जाएगा। 

अल्मोड़ा विधानसभा अध्यक्ष युवा मोर्चा सौरभ पांडे ने कहा की कर्नल अजय कोठियाल के अल्मोड़ा आगमन से युवाओं ने काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने युवाओं से अधिक से अधिक संख्या में आने का आह्वाहन किया।