युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गौरव जसवाल बजेला के नेतृत्व में युवा कांग्रेस ने बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिवस

आज दिनांक 17 सितंबर को उत्तराखंड युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता गौरव जसवाल बजेला के नेतृत्व में चौहानपाटा अल्मोड़ा में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया गया। इस कार्यक्रम को आज युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास वी वी जी राष्ट्रीय प्रभारी श्री कृष्ण अलावरू जी के आह्वान पर देश भर में युवा कांग्रेस राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रही है।  

इस अवसर पर गौरव जसवाल बजेला ने कहा की अनप्लांड लॉकडाउन, नोटबंदी के चलते देश के करोड़ों युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी की नीतियां और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं। गौरतलब है की भारत जैसे विशालकाय लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री का जन्मदिन बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। गौरव ने आगे कहा की आज पेट्रोल 100 रुपए पार, घरेलू गैस 1000 रुपए पार, खाने का तेल 200 रुपए ली. हो गया है जो की निंदनीय है और भारतीय जनता पार्टी की सरकार इस बढ़ती हुई महंगाई को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। 

इस मौके पर गौरव जसवाल बजेला और उनके साथियों ने देश बेरोजगारी की बढ़ती हुई दशा को अपने पहाड़ी लोकगीतों के माध्यम से जनता के बीच में पेश किया। गौरव जसवाल ने “यश कश चुनी सरकार, देश में मची गो हाहाकार” और “दीदी भूली काम ढडोनाई, ददा भुला काम ढूढानाई” गानों के माध्यम से जनता को जागरूक करने का प्रयत्न किया। 

इस मौके पर युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गौरव जसवाल बजेला के नेतृत्व में मनीष तिवारी, गौरव अवस्थी, पूर्व छात्रसंघ कोषाध्यक्ष अभिषेक बनौला, अनिरुद्ध सांगा, पंकज कनवाल, हसन, भूपेंद्र भोज, हिमांशु कनवाल, उमेश बिष्ट, करन बिष्ट, पंकज खंपा, गोपाल सिजवाली, अमर बोरा, नंदन किशोर आर्या आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।